logo

तलाक नहीं 'खुला' था! शोएब मलिक की नई शादी पर आया सानिया मिर्जा के पिता का बयान

sania_sohib.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी कर ली है। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। वहीं शोएब की नई शादी पर सानिया मिर्जा के पिता का बयान सामने आया है। इमरान मिर्जा ने कहा है कि यह तलाक नहीं 'खुला' है। बता दें कि तलाक और खुला में ज्यादा अंतर नहीं है। अगर अलग होने का फैसला महिला की ओर से लिया जाए तो यह खुला कहलाएगा। वहीं अगर पुरूष की ओर से यह फैसला लिया गया हो तो इसे तलाक कहेंगे। वहीं सानिया मिर्जा के पिता के इस बयान ने साफ कर दिया है शोएब से अलग होने का फैसला सानिया का था। 


 

कुछ महीनों से एक दूसरे के साथ में नहीं दिखे सानिया-शोएब

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे के साथ में नहीं दिखे थे। इस वजह से कई बार उनकी रिलेशनश‍िप को लेकर अफवाहें सामने आई थीं। इसी बीच सानिया मिर्जा ने बुधवार (17 जनवरी) को इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाकर इंग्लिश में लिखा था, 'शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किलें खुद चुनें। जीवन आसान नहीं, ये हमेशा ही मुश्किल रहेगा लेकिन हम मुश्किल को चुन सकते हैं। ध्यान से चुनें।' सानिया के बुधवार को स्टोरी पोस्ट करने के बाद अब शनिवार को शोएब मलिक ने दूसरी शादी ही कर ली। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ही नई पत्नी सना जावेद के साथ फोटो पोस्ट कर दूसरी शादी के बारे में बताया।
 


साल 2010 में हुई थी शादी
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की पहली मुलाकात साल 2004-2005 में भारत में हुई थी। स दौरान दोनों की ज्यादा बातचीत नहीं हुई। इसके बाद दोनों 2009-2010 में एक-दूसरे से ऑस्ट्रेलिया के शहर होबार्ट में फिर मिले। जहां सानिया टेनिस खेलने तो शोएब अपनी टीम के साथ क्रिकेट खेलने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों की जान-पहचान दोस्ती में बदली और फिर मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया था। करीब 5 महीने तक एक-दूसरे को जानने के बाद दोनों ने 12 अप्रैल 2010 को शादी कर ली थी। 15 अप्रैल को रिसेप्शन लाहौर में दिया गया था। इसके बाद शादी के करीब 8 साल बाद दोनों का एक बेटा इजहान है। उसका जन्म 2018 में हुआ था।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\