logo

वैकेंसी : रेलवे के इन पदों पर हो रही बहाली, आज है आवेदन की अंतिम तिथि

WhatsApp_Image_2022-02-02_at_2_16_35_PM.jpeg

रांचीः

रेलवे में नौकरी का सपना देखने वालों के लिए सुनहरा अवसर है।  दक्षिण पूर्व रेलवे (South Eastern Railway) ने लेवल 2, 3, 4, 5 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। आवेदन अंतिम तिथि आज है।  ऐसे में योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट rrcser.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 3 जनवरी 2022 से शुरू है। कुल 21 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। जिनमें स्पोर्ट्स कोटे के तहत भर्ती की जाएगी।


कौन कर सकता आवेदन 
जारी अधिसूचना के अनुसार लेवल 4 एवं 5 पदों के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वही लेवल 2 एवं 3 के लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं। हांलाकि उम्मीदवारों का संबंधित खेल में राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जाना आवश्यक है। अधिक शैक्षिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन चेक करें। 


18 से 25 वर्ष तक के उम्मीदवार करें आवेदन 
रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 25 वर्ष तक होनी चाहिए।  सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 आवेदन शुल्क जमा करना होगा। वही एससी व एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए यह 250 है। पदों पर उम्मीदवारों का चयन खेल ट्रायल, खेल उपलब्धि एवं दस्तावेज सत्यापन के आधार पर किया जाएगा।