logo

इंटरनेशनल : 50 साल के पाकिस्तानी सांसद ने की 18 साल की लड़की से की शादी, रोमांटिक वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

sansad.jpg

डेस्कः
पाकिस्तान के सांसद डॉ. आमिर लियाकत हुसैन (Dr Aamir Liaquat Hussain) इन दिनों चर्चे में हैं। चर्चा में रहने की वजह यह है कि उन्होंने 18 साल की सईदा दानिया शाह (Syeda Dania Shah) से शादी की है।  यह डॉ. आमिर लियाकत  की तीसरी शादी है। यह शादी इसलिए चर्चा में क्योंकि सांसद खुद 49 साल के हैं। इस कपल का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है। वीडियो देखकर वाकई लग रहा है कि दोनों के बीच बहुत प्यार है। 


 

चुपके से बना ली वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि सईदा अपने पति के साथ हैं। वो चुपके से वीडियो बना रही थीं।  उस समय सांसद सो रहे थे। इस वीडियो के अलावा सईदा ने कई और फोटोज़ शेयर की हैं। 

मेरे पति मेरे आदर्श हैं
वीडियो में सईदा ने लिखा है- ‘कल रात काशी ने मुझे दुल्हन बना दिया, बेहद ही खास पल था, मेरे पति बचपन से ही मेरे आदर्श हैं' सईदा ने इंस्टाग्राम पर कई और वीडियोज़ शेयर किए हैं। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 18 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 


 

आमिर लियाकत ने की अपनी तीसरी पत्नी की तारीफ

आमिर लियाकत हुसैन अपनी तीसरी पत्नी की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि सईदा दानिया बहुत ही प्यारी, खूबसूरत और सिंपल हैं। उन्होंने दूसरी शादी के फैसले को लेकर भी बात की और कहा कि वो जिंदगी के बुरे वक्त को पीछे छोड़ चुके हैं। उन्होंने दूसरी पत्नी से शादी करने के फैसले को गलत बताया। आमिर लियाकत की दूसरी पत्नी टूबा (Second Wife Syeda Tuba) ने खुलासा करते हुए कहा था दोनों पिछले 14 महीनों से अलग-अलग रह रहे थे। उन्होंने लिखा था कि लोग उनके फैसले का सम्मान करें क्योंकि तलाक लेने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था।