logo

BIHAR : पेट्रोल पंप मैनेजर से दिनदहाड़े 15 लाख रुपए की लूट, पिछले साल भी इसी पेट्रोल में हुई थी लूटपाट 

28_11_2020-loot1_21110189.jpg


पटनाः

रोहतास जिले में अपराधी  दिनदहाड़े 15 लाख रुपए लूट कर भाग गए।   घटना सासाराम की है जहां के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करबंदिया में एक पेट्रोल पंप के कर्मी से 15 लाख रुपए लूट लिए गए। बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार दिखाकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी उपेंद्र सिंह से पैसे से भरा बैग छीन लिया। विरोध करने पर मारपीट भी की।

 हथियार दिखाकर सारा पैसा लूटा 

बताया जा रहा है दो दिन से बैंक बंद थे जिस कारण सारा पैसा लेकर जितेंद्र सिंह करबंदिया के पंजाब नेशनल बैंक जा रहे थे। इस दौरान बैंक के सामने ही बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार दिखाकर सारा पैसा लूट लिया। घटना  के बाद सदर डीएसपी संतोष कुमार राय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन शुरू कर दी। साथ ही पुलिस अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए। पुलिस पेट्रोल पंप और बैंक के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। 

पिछले लूटकांड का अभी तक खुलासा नहीं 

एसपी के अनुसार  जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।  जानकारी के मुताबिक पिछले साल भी इसी पेट्रोल पंप के इसी कर्मचारी से इसी स्थान पर 9 लाख रुपए की लूट हुई थी। पिछले लूटकांड का अभी तक खुलासा भी नहीं हुआ है, और अपराधियों ने दूसरे वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.