logo

Bihar : जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

WhatsApp_Image_2022-08-28_at_11_18_50_AM.jpeg

वैशाली:
बिहार (Bihar) में जहरीली शराब (spurious liquor) से मौत का आंकड़ा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब की सेवन से तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है। वहीं दो अस्पताल में भर्ती हैं। मामला वैशाली जिले का है। जहां शुक्रवार देर रात कुछ लोगों ने शराब पी थी, जिनके बाद शनिवार सुबह सबकी तबीयत बिगड़ने लगी। सभी को पटना के फतुहा में स्थित  अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग अभी भी बीमार हैं, जिनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Bihar Police) अस्पताल पहुंची औऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। 

जंगली महतो के परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार
मृतकों रामा महतो (उम्र 50 वर्ष), राम प्रवेश महतो (उम्र 35 वर्ष), जंगली महतो (उम्र 35 वर्ष) शामिल है। जबकि पवन महतो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि जंगली महतो के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है वहीं रामा महतो और राम प्रवेश का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


पुलिस जांच में जुटी
पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल में लगी है। अभी तक पुलिस के हाथ कुछ पुख्ता जानकारी नहीं लगी है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस जांच में कर रही है।