logo

पटना  : गोल्‍ड लोन देने वाली फाइनेंस कंपनी से दिनदहाड़े 8 किलो सोने की लूट, लुटेरे गिरफ्त से बाहर 

IIFL-Bank-1024x768-1.jpg


डेस्क :
बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का हौसला सर चढ़ कर बोल रहा है।आज शुक्रवार को 4 की संख्‍या में आए लुटेरों ने दोपहर बाद क़रीब  4:00 बजे लूट की वारदात को अंजाम दिया।अपराधियों ने बेखौफ होकर गोल्‍ड लोन फाइनेंस कंपनी से सोना लूटा और चलते बने।अब पटना पुलिस लुटेरों की धर-पकड़ के लिए शहर के कई हिस्‍सों में छापेमारी कर रही है।लूटे गए सोने का वजन 8 किलोग्राम बताया जा रहा हैं। जानकारी के मुताबिक 4 की संख्या में आए लूटेरो ने आईआईएफएल गोल्‍ड लोन फाइनेंस कंपनी से सोना लूट है।  

SSP मानवजीत सिंह ढिल्‍लों ने कहा -मामले की छानबीन जारी 
पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्‍लों ने बताया कि फाइनेंस कंपनी गोल्‍ड लोन देती है। लूटकांड मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए पटना के कई इलाकों में छापेमारी जारी है। बता दें कि पटना में शुक्रवार को ताबड़तोड़ सोना लूट की 2 घटनाओं को अंजाम दिया गया। खबर लिखे जाने तक किसी भी मामले में लुटेरे पकड़े नहीं जा सके हैं। 

गर्दनीबाग के ज्‍वेलरी दुकान में भी लूट
गोल्‍ड लोन फाइनेंस कंपनी से सोना लूट की वारदात से पहले पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिशाबाद इलाके में अपराधियों ने आभूषण की एक दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया था। यह 5 की संख्या में आए अपराधियों ने महालक्ष्मी ज्वेलर्स से कीमती आभूषण लूट लिए। अपराधियों ने जिस वक्त दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया, उस वक्‍त दुकान मालिक वहां अकेले थे। उन्‍होंने बताया कि 5 की संख्या में आए अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर उन्हें कवर किया और दुकान में लूटपाट शुरू कर दी।  घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू कर दी।