logo

गड्ढे में दफन था जिंदा नवजात, मिट्टी खोदकर मासूम को नोचने लगे कुत्ते

new_born_21.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पूर्णिया से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां श्मशान घाट के पास एक पुल के नीचे एक नवजात जिंदा गाड़ दिया। इसके बाद आवारा कुत्तों ने गड्ढे कोड़कर बच्चे को निकला और उसे नोचना लगे। इस दौरान बच्चे के रोने की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोग वहां पहुंचे। लोगों ने कुत्तों के भगाया और बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। 


हायर सेंटर में चल रहा नवजात का इलाज
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मासूम को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। वहीं जीएमसीएच में चिकित्सकों ने नवजात की स्थिति को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया है, जहां मासूम का इलाज चल रहा है। वहीं वहीं इस घटना को लेकर आसपास के लोग काफी हैरान हैं। किसी को भी अभी तक यह नहीं पता चला है कि आखिकार ये नवजात कहां से आया और इसे किसने यहां जिंदा दफना दिया। फिलहाल नवजात का हायर सेंटर में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


जांच में जुटी पुलिस
पुलिस का कहना है कि बच्चे के माता-पिता कौन है,इस बारे में अभी कुछ पता नहीं पाया है।न ही अबतक यह पता चला है कि बच्ची में किसने और किन कारणों से वहां दफन किया था। पुलिस की टीम जांच कर रही है। 

Tags - Bihar newspurnia newsCrime news