logo

भोजपुरी स्टार पवन सिंह बिहार की इस लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव, पहले आसनसोल को कहा था 'नो'

a930.jpeg

द फॉलोअप बिहार डेस्क:


भोजपुरी सिंगर-एक्टर पवन सिंह ने कारकाट संसदीय सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। बुधवार को ट्वीट कर पवन सिंह ने इस बात की जानकारी दी। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने उनको आसनसोल से टिकट दिया था लेकिन पवन सिंह ने ट्वीट कर यहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। उन्होंने टिकट लौटाने का ऐलान किया था। गौरतबब है कि आसनसोल से टिकट लौटाने के बाद उन्होंने कहा था कि मैं अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने को चुनाव लड़ा था। 

 

बिहार के इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह
गौरतलब है है कि आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद पवन सिंह ने कहा था कि वो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे लेकिन किस सीट से लड़ेंगे, इसका खुलासा नहीं किया था। अब पवन सिंह ने  इस बा का खुलासा कर दिया है कि वे कारकाट संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे। 

काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह
पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर श्लोक लिखा कि माता गुरुतरा भूमेरू। अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती है और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट बिहार से लड़ूंगा। गौरतलब है कि एनडीए ने इस सीट से उपेंद्र खुसवाहा को प्रत्याशी बनाया है। इंडिया गठबंधन की तरफ से भाकपा (माले) के राजाराम सिंह को टिकट दिया है। पवन सिंह यहां से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे। 

Tags - Pawan SinghBihar NewsLoksabha Election 2024Karakat