logo

बयानबाजी : कश्मीर में शांति चाहिए तो उसे बिहारियों को सौंप दें, टार्गेट किलिंग्स पर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का बयान

WhatsApp_Image_2022-06-03_at_4_29_14_AM.jpeg

डेस्क: 

कश्मीर में आतंकियों ने गैर-कश्मीरियों का रहना मुश्किल कर दिया है। घाटी में कश्मीरियों द्वारा टारगेट किलिंग्स बढ़ गई हैं। आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी पंडितों को निशाना बना शुरू कर दिया है। बीते 15 दिनों में 10 कश्मीरी पंडितों अथवा हिंदुओं की हत्या हो चुकी है। इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक जीतनराम मांझी का ट्वीट किया है।

कश्मीर को बिहारियों को सौंप दें
जीतनराम मांझी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने पूर्व में ही कहा था कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म आतंकी साजिश है जिसको दिखाकर कश्मीर में खौफ और दहशत का माहौल बनाया जा रहा है। कश्मीर में घटी आतंकी वारदातों ने मेरी बात को सही साबित किया है। मैं केवल इतना कहूंगा कि अगर कश्मीर को शांत करना है तो उसे हम बिहारियों को सौंप दें, सब ठीक हो जाएगा।

 

आतंकियों की गहरी साजिश! 
बता दें कि इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा था कि द कश्मीर फाइल्स आतंकवादियों यह गहरी साजिश भी हो सकती है जिसे दिखाकर आतंकी संगठन कश्मीरी ब्राह्मण में खौफ और डर का माहौल बना रहे हैं ताकि डर से कश्मीरी ब्राह्मण फिर से कश्मीर ना लौट जाएं। जीतन राम मांझी ने मांग की थी कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म यूनिट के सदस्यों की आतंकी कनेक्शन की सरकार को जांच करवानी चाहिए।