logo

बिहार लालू यादव का है, प्रधानमंत्री के यहां आने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क; PM के रोड शो पर बोले तेजप्रताप यादव

tejpratap_photo2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार में मेगा रोड करने वाले हैं। इसे लेकर विपक्षी नेताओं द्वारा लगातार बयानबाजी की जा रही है। लालू, तेजस्वी के बाद अब बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने तंज कसा है। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा, "PM मोदी केवल हिंदू मुसलमान पर लड़वाने के लिए आ रह हैं। उनका एक ही मकसद देश को 2 हिस्सों में बांटने का है। लेकिन उनका सपना बहुत जल्दी पानी में मिलने वाला है... इनके बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बिहार लालू यादव का है, INDIA गठबंधन का है। इनके रोड शो से कोई फायदा नहीं होगा।"


मोदी जी रोड शो करें लेकिन हम जॉब शो करेंगे
पीएम के रोड शो पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि मोदी जी रोड शो करें लेकिन हम जॉब शो करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने 10 वर्षों में इतना झूठ बोला है कि अब उनके पास झूठ बोलने के लिए शब्द भी नहीं बचे हैं। प्रधानमंत्री जी को धर्म की नहीं कर्म की बात करनी चाहिए। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर ये बातें कहीं और उसके बाद तरह-तरह की प्रतिक्रिया लोग कर रहे हैं।


स्पेशल गाड़ी में रोड शो करेंगे पीएम
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार पटना में रोड शो करने जा रही है। इसे लेकर बीजेपी की ओर से बड़े स्तर पर तैयारी की जा रही है। पटना में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए स्पेशल गाड़ी तैयार किया गया है। यह पूरी तरह से हाईटेक और लग्जरी है। गाड़ी को इस डिजाइन से बनाया गया है कि पीएम खड़े रहेंगे, तब भी एसी की हवा उनके चेहरे तक पहुंचेगी। वहीं, पीछे बैठने की भी व्यवस्था है। गाड़ी में लाइटिंग का भी अच्छा प्रबंध किया गया है। पीएम एक घंटे में करीब 3 किमी की दूरी तय करेंगे। रोड शो के बाद पीएम राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। बता दें कि बिहार में 7 चरणों में मतदान हो रहे हैं। 

Tags - tejpratap yadavPM Narendre ModiPM modiPM Modi road showBihar news