logo

बिहार की राजनीति : बंद कमरे में हुए मुलाकात के बाद बदल सकती है बिहार की सियासत, धर्मेंद्र प्रधान और नीतीश कुमार के बीच पकी कौन सी खिचड़ी

CM_BIHAR.jpg

पटना:
बिहार की सियासत में आये दिन उतार चढ़ाव देखने को मिलता है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान गुरुवार शाम को अचानक पटना पहुंचे और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अटकलें लगाई जा रही है कि नीतिश कैबिनेट में एक बार फिर बड़ा फेरबदल हो सकता है। बंद कमरे में हुए इस मुलाकात के बाद प्रदेश की राजनीति में अचानक गरमाहट आ गई है। कहा जा रहा है कि यह मुलाकात राज्यसभा की खाली 1 सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर हुई है। इस मुलाकात के बाद जदयू और बीजेपी के नेता कोई भी बयान देने से इंकार कर रहे हैं।

 


धर्मेंद्र प्रधान पहुंचे पटना 
बता दें कि गुरूवार शाम करीब 5:30 बजे धर्मेंद्र प्रधान पटना पहुंचे जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री से मिलने के बाद वे प्रदेश के रेस्ट हाउस पहुंचे। फिर करीब 7 बजे तक केंद्रीय मंत्री,  मुख्‍यमंत्री आवास पर पहुंचे। उस वक्त वहां प्रदेश के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद थे। फिर धर्मेंद्र प्रधान और नीतीश कुमार के बीच बातचीत हुई। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि बिहार की सियासत में जल्द ही बड़ा बदलाव हो सकता है।


किसी ने जानकारी साझा नहीं की 
बता दें कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का अचानक आना और उनकी मुख्‍यमंत्री से मुलाकात को गोपनीय रखनी की पूरी कोशिश की जा रही है। केंद्रीय मंत्री के स्वागत में बीजेपी के कई नेता स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचे। लेकिन किसी ने कोई जानकारी साझा करने से साफ मना कर दिया।