logo

Bihar : BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस छानबीन में जुटी

Bjp_neta.png

समस्तीपुर:
बिहार (Bihar) के समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने BJP नेता रघुवीर कुमार (Raghuveer Kumar) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार देर शाम की है जब BJP नेता अपने दुकान से वापस घर आए थे। वह घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर रहे थे, तभी बदमाशों ने उनपर ताबातोड़ फाइरिंग शुरू दी।  जिससे BJP नेता बुरी तरीके से जख्मी हो गए। आनन-फानन में उन्हे अस्पताल ले जाया जा रहा था इसी क्रम में उनकी मौत हो गई। घटना के समय बीजेपी नेता के साथ उनके सहयोगी भी थे जो वह भी घायल हुए हैं उन्हें जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस (Bihar Police) को दें दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भाजपा नेता की हत्या के विरोध में लोगों ने समस्तीपुर खानपुर मालपुर रात में घंटों जाम रखा।

दो बाइक पर चार की संख्या में आए थे बदमाश
मामला समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र का है। यहां खानपुर थाना इलाके सिरोपट्टी गांव में अपराधियों ने देर शाम बीजेपी नेता को गोलियों से भून दिया। बता दें कि रघुवीर कुमार समस्तीपुर भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति सदस्य और खानपुर मंडल प्रभारी रघुवीर कुमार स्वर्णकार भी थे। गोलीबारी की इस वारदात को दो बाइक पर चार की संख्या में आए बदमाशों ने अंजाम दिया। अपराधियों के द्वारा इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बीजेपी नेता नगर चौक स्थित अपनी ज्वेलरी दुकान को बंद कर अपने घर पर पहुंचे थे और गाड़ी दरवाजे के पास खड़ी कर रहे थे। 
पांच राउंड फायरिंग
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों के द्वारा लगातार पांच राउंड फायरिंग की गई जिसमें भाजपा नेता और उनके सहयोगी जख्मी हो गए। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते अपराधी अपना काम पूरा कर वहां से फरार हो गए। जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल जाने के क्रम में बीजेपी नेता की मौत हो गई वहीं सहयोगी का इलाज जारी है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश
भाजपा नेता की हत्या के विरोध में लोगों ने समस्तीपुर खानपुर मालपुर रात में घंटों जाम रखा। काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया गया और शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। इस घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता शशिकांत आनंद ने कहा है कि अगर पुलिस 12 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो पूरे जिले में चक्का जाम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना पटना में भी पार्टी के पदाधिकारियों को दे दी गई है वहां से अगर कोई और निर्देश आता है तो उसके मुताबिक कार्य किए जाएंगे।