logo

BIHAR : गया के सरकारी स्कूल में बम विस्फोट, दो छात्र घायल

gaya.jpg

गया:
बिहार (Bihar) के गया जिले में बम विस्फोट होने की खबर आई है। जानकारी के अनुसार जिले के वजीरगंज थाना अंतर्गत मौजूद एक सरकारी स्कूल(Government School) में यह विस्फोट हुआ है। जिसमें 2 बच्चे के घायल होने की खबर हैं, वहीं 4 बच्चे दहसत से बेहोश हो गये हैं। सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया हैं। सूचना मिलते ही पुलिस(Bihar Police) मौके पर पहुंची औऱ छानबीन में जुटी है।

दो बच्चे घायल
ग्रामीणों का कहना हैं कि सुबह 10.30 बजे प्राथमिक विद्यालय मुर्लियाचक में अचानक विस्फोट हुआ। देसी बम के छर्रे लगने से दो बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों में विनोद मांझी का 10 वर्षीय पुत्र सत्येन्द्र कुमार और दुलारचंद मांझी का 9 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार हैं। सत्येन्द्र कुमार चौथी कक्षा का छात्र है जबकि नीरज कुमार तीसरी कक्षा का छात्र है। वहीं बम की आवाज सुनकर 4 बच्चे बेहोश हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं ग्रामीणों का यह भी कहना है कि बीती रात गांव में दो-तीन विस्फोट हुआ था। 

मामले की छानबीन  जारी
इस घटना के बारे में बताते हुए एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया है कि वजीरगंज के एक स्कूल में बम विस्फोट की सूचना है।  जिसमें दो छात्र घायल हुए हैं। मौके पर बम निरोधक दस्ते को भेजा गया था। मामले की छानबीन की जा रही है।