logo

BIHAR : PFI और SDPI पर कार्रवाई की वजह से टूटा गठबंधन- संजय जायसवाल

sanjay_jaiswal.jpg

पटना:
बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने जब से NDA के साथ गठबंधन तोड़ा है और महागठबंधन के साथ सरकार बनाई है तब से लगातार बीजेपी (BJP) उनपर हमलावर है। अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने उनपर बड़ा आरोप लगाया है। प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal Allegations On Nitish Government) ने बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन पीएफ़आई (PFI)  और एसडीपीआई (SDPI) पर कार्रवाई की वजह से टूटा है। उन्होंने कहा कि एनआइए ने जब बिहार में पीएफआई संगठन (PFI Nexus In Bihar) की जांच शुरू की तो मुख्यमंत्री बौखलाहट में एनडीए गठबंधन को छोड़कर महागठबंधन में चले गए। ये लोग बिहार और बंगाल को आतंकियों का सेफ जोन बनाना चाहते हैं। बीजेपी इस राह में रोड़ा थी, इसी कारण एनडीए से नाता तोड़ लिया।

बिहार में पीएफआई पूरी तरह सक्रिय
संजय जायसवाल ने ये भी कहा कि वर्तमान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके जितने भी अधिकारी हैं, ऐसे आतंकी संगठन का साथ देते नजर आ रहे हैं। आतंकी संगठनों को आगे बढ़ाने में जो लोग काम कर रहे हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। बिहार में पीएफआई पूरी तरह से सक्रिय है। यहां पीएफआई का नेक्स्स चल रहा है। अब इसकी जांच को दबाने के लिए बिहार सरकार पूरी मेहनत करेगी। ये सरकार बनी ही इसलिए है कि जो उच्च पदों पर बैठे अधिकारी और पीएफआई का गठजोड़ है, वो बरकरार रहे। अभी एनआईए की जांच शुरू हुई है, सब सामने आ जाएगा।

संजय जायसवाल नीतीश कुमार पर हमलावर
संजय जायसवाल ने कहा कि जेडीयू-आरजेडी की ओर से यह सब एक खास वोट बैंक को खुश करने  के लिया किया गया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कह चुके हैं मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन हाथ नहीं मिलाएंगे। हम लोग के साथ साथ बिहार की जनता भी वो मिट्टी खोज रही है, जिसमे मिलने की बात नीतीश कुमार ने कही थी।