logo

रात को साली के साथ ससुराल से गायब हुआ जीजा, सुबह पेड़ से लटकी मिली दोनों की लाश

suicide1.jpg

द फॉलोअप डेस्क :


बिहार के शिवहर जिले में मंगलवार की सुबह 2 शव बरामद हुआ है। मृतक जीजा-साली की पहचान मोतिहारी निवासी उमाशंकर पटेल के बेटे राकेश पटेल और जहांगीरपुर श्यामपुर भटहा निवासी रविंद्र राय की बेटी रानी कुमारी के रूप में हुई है। दरअसल, जीजा-साली ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। दोनों का शव घर से थोड़ी दूर पर स्थित बगीचे में पेड़ से लटका पाया गया है । 2 लोगों का शव मिलने के बाद इलाके में अफरा-तफरी हो गई। गांव वालों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने आत्महत्या कर ली। घटना श्यामपुर भटहा थानाक्षेत्र के जहांगीरपुर की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


ससुराल आया था मृतक राकेश पटेल
बताया जा रहा है कि राकेश पटेल अपने ससुराल आया था। रात को खाना खाने के बाद सभी लोग अपने कमरे में सोने चले गए थे। सुबह हुई तो राकेश और उसकी साली रानी घर में नहीं थे। दोनों जब काफी देर तक नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इसी बीच ग्रामीणों को गांव के बाहर, लीची के बागान में जीजा-साली का शव पेड़ से लटका मिला। शव मिलने की खबर आग की तरफ इलाके में फैल गई। आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई। ग्रामीणों ने ही परिजनों को जानकारी दी। 


पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया
लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों को खोजने में जुटी है। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें हो रही है। परिवार वाले अब तक इस संबंध में कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि प्रेम प्रसंग में विफल होने के बाद हताशा में आकर दोनों ने यह कदम उठाया है।