logo

NEET पेपर लीक मामले में धनबाद में CBI की दबिश, तालाब में तलाशी; बरामद हुआ ये सब

neet_pond.jpg

द फॉलोअप डेस्क
नीट पेपर लीक मामले में झारखंड मुख्य केंद्र बना हुआ है। सीबीआई की टीम लगातार राज्य के अलग-अलग जिलों में छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में आज बिहार से सीबीआई की टीम धनबाद पहुंची। धनबाद के कम्बाइंड बिल्डिंग इलाके से एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक का नाम पवन बताया जा रहा है। पूछताछ के बाद पवन की निशानदेही पर एक तालाब से मोबाइल और दस्तावेजों से भरा बोरा बरामद किया गया है।


बोरे में बंद कर तालाब में फेंका गया था दस्तावेज और उपकरण
मिली जानकारी के अनुसार पवन के निशानदेही पर सुदामडीह थाना इलाके के एक तालाब में जांच की है। जांच एजेंसी को तालाब से एक बोरा बरामद हुआ। सीबीआई की टीम द्वारा पूछताछ में पवन ने बताया कि सुदामडीह स्थित एक तालाब में कई दस्तावेज और उपकरण बोरा में भरकर फेंका गया है। सीबीआई पवन को सुदामडीह ले गई और तालाब से बोरे को बरामद किया। इसके बाद सीबीआई पवन और बोरा को जब्त करते हुए अपने साथ पटना ले गई। बता दें कि टीम को स्थानीय थाने की टीम सहयोग कर रही थी। सूत्रों के मुताबिक धनबाद सीबीआई एसपी भी छापेमारी में सहयोग कर रहे थे। 


क्या कह रहे पवन के परिजन
इस घटना के बाद पवन की मां अपने बेटे की तलाश में सरायढेला स्थित सीबीआई ऑफिस पहुंची। जहां अधिकारियों ने पवन की मां से कहा कि धनबाद सीबीआई की टीम ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। उसे दूसरे राज्य की सीबीआई ने हिरासत में लेकर अपने साथ पटना ले गई है। जहां उससे नीट परीक्षा पेपर लीक के बारे में पूछताछ की जा रही है। सीबीआई सूत्रों का दावा है कि अब तक नीट परीक्षा लीक मामले में 37 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। सीबीआई सरायढेला स्थित कार्मिक नगर के अमित सिंह को तलाश कर रही है, लेकिन वह एक महीने से फरार चल रहा है, जो अमन सिंह का भाई है।

Tags - NEETNEET newsNEET paper leakCBICBI raid in DhanbadDhanbad news