logo

BIHAR : मोदी हो मोदी चाचा घट जाई क्रेज हो, 9 साल के रौनक ने गाना गाकर अग्निपथ स्कीम पर कसा तंज

rounak.jpg

छपरा:

केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में बवाल देखने को मिला। इसी बीच छपरा के एक बच्चे का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाना बड़ा ही दिलचस्प है। इसके बोल भोजपुरी में है। इस गाने को छपरा के 9 साल के रौनक ने गाया है। रौनक ने ये गाना अग्निपथ पर व्यंग करते हुए गाया है। इस पूरे गाने को प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए उनसे गुहार लगाने की एक कोशिश है। जिसे सोशल मीडिया पर लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है। लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे है। 


मोदी हो मोदी चाचा घट जाई क्रेज हो......
इस गाने की बोल में रौनक ने अग्निपथ योजना को लेकर हास्य और व्यंग किया है। गाने के बोल है- मोदी हो मोदी चाचा घट जाई क्रेज हो....। इस गाने में रौनक ने युवाओं को किस-किस परेशानी का सामना करना पड़ेगा इसका जिक्र किया है। इसमें सेना की नैकरी का क्रेज घटने से लेकर युवाओं के ईमेज तक का जिक्र किया गया है। गाने के बोल में यह भी कहा गया है कि 4 साल की अवधि वाली नौकरी में युवा को न अच्छी लड़की मिलेगी न दहेज के अच्छा रकम मिलेगा। पूर्णकालिक नौकरी के नाम पर लड़की और रक़म दोनों मिलते रहें है। नौकरी वाले लड़को का इमेज और धाक कुछ और होता था लेकिन अग्निपथ योजना के बाद सब पर प्रश्नचिन्ह लग जाएगा।

पहले भी गाए है कई गाने
 बता दें कि 9 साल के रौनक का इससे पहले कोराना काल के समय में गाया गाना स्कूल खुलते ही चले आते हो कोरोना भी खूब वायरल हुआ था। इसके बाद पढावल छोड़ी गुरुजी खोजी मधुशाला भी जमकर वायरल हुआ था। तीसरा गीत सोनुआ के पढ़ा दी को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। चौथे गाने के रूप में अग्निवीर को लोग पसंद कर रहे है।