logo

नालंदा : कोरोना संक्रमित ने सोनू सूद से ट्विटर पर मदद मांगी, किसी ने अकाउंट से उड़ा लिए रुपये

nalanda.jpg

नालंदा:
बिहार में साइबर ठगी का मामला बढ़ता जा रहा है। इस बार ठगी बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के नाम पर की गई है। नालंदा के एक बीमार शिक्षक ने अभिनेता से ट्वीटर पर मदद मांगी थी। जिसके बाद उसे एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले इंसान ने खुद को सोनू सूद का मैनेजर बताया। उसने वॉट्सऐप पर एक लिंक भेजा। इस लिंक को खोलकर 1 रुपए भेजने को कहा। जैसे ही शिक्षक के परिवार ने 1 रुपए भेजे। उसने खाते में पड़े 2 हजार रुपए साफ कर दिए।

कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका फेफड़ा पूरी तरह से संक्रमित हुआ
सोनू सूद लोगों की मदद करने को लेकर काफी चर्चा में रहते है। इसी उम्मीद से बीमार शिक्षक ने मदद की गुहार लगाई थी। बता दें कि शिक्षक एक साल से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। वर्ष 2021 में कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका फेफड़ा पूरी तरह से संक्रमित हो गया है। चेन्नई स्थित एमजीएम हेल्थकेयर में उनके इलाज के लिए 45 लाख रुपए की मांग की गई है। फिलहाल ये शिक्षक ऑक्सीजन सपोर्ट पर बिहारशरीफ में किराये के मकान पर रह रहा है। 

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक से गुहार
अपने इलाज के शिक्षक राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक से गुहार लगा चुके है लेकिन किसी के कान पर जू तक नहीं रेंगी। तब उन्होंने ट्विटर पर सोनू सूद से गुहार लगाई।  उसके अकाउंट से वो रुपए भी गायब हो गये। इसके बाद पीड़ित शिक्षक का माथा ठनका और उसने अपने आप को ठगा महसूस किया।

मदद के लिए किसी नेकदिल का इंतजार
पीड़ित की मां की मानें तो उनका पुत्र जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। हर दिन 4 घंटे ऑक्सीजन के सपोर्ट पर रखना पड़ता है। पुत्र के इलाज के लिए वो अपना खेत तक बेच चुके हैं। घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य उनका बड़ा पुत्र शुभम ही था जो कोचिंग चलाकर अपने बुजुर्ग माता-पिता का भरण पोषण करता था। उन्हें अपने पुत्र के इलाज के लिए किसी नेकदिल की मदद की जरूरत है।