logo

गया में बाल कैदी ने की आत्महत्या, बाथरूम में फंदे से लटक कर दे दी जान, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

ेपोन23.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

गया के बाल सुधार गृह में एक बाल कैदी ने आत्महत्या कर ली है। सोमवार शाम को किशोर ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि यह बाल कैदी जानलेवा हमला मामले में जेल में बंद था। हालांकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा दिया है।घटना की सूचना मिलने के बाद डीएम डॉ त्यागराजन व एसएसपी आशीष भारती एक्शन में आ गये हैं। जानकारी मिली है कि डीएम ने सदर एसडीओ किसलय श्रीवास्तव को इस घटना की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।

बाल सुधार गृह में 20 फरवरी से बंद था अमित
घटना की जानकारी पाते ही रिमांड होम के पदाधिकारी सहित रामपुर थाने की पुलिस पहुंची और तहकीकात की। साथ ही बाल कैदी को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गये। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को शीतगृह में सुरक्षित रख दिया गया। इधर, रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि रिमांड होम के वार्ड नंबर दो के बाथरूम में फंदे पर झूलते हुए बाल कैदी के शव को बरामद किया गया है।


अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन अस्पताल में हंगामा करने लगे। कुछ देर तक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मृत बाल कैदी के परिजनों को हत्या का शक है।हालांकि अस्पताल प्रशासन के समझाने के बाद परिजन शांत हो गए।

Tags - Gaya news Gaya news Gaya latest news Gaya Bihar Bihar news Bihar latest news Gaya update Bihar Hindi news