logo

सीएम नीतीश के स्वास्थ्य में सुधार, आज से फिर शुरू करेंगे चुनावी रैली

nitish_kumar_hand2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य में सुधार है। जिसके बाद वो एक बार फिर से अपना चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं। सीएम आज शिवहर और पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री बीमार चल रहे थे। जिस वजह से उनके चुनाव प्रचार पर ब्रेक लग गया था। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी शामिल नहीं हो पाए थे। न ही बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के अंतिम यात्रा में शिरकत की थी। 


लवली आनंद के पक्ष में सीएम की रैली
 बता दें कि सीएम आज शिवहर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी लवली आनंद के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे। यहां वो जनता से लवली आनंद को वोट करने की अपील करेंगे। गौरतलब है कि 2019 में यह सीट बीजेपी के पास थी। रमा देवी चुनाव जीती थीं लेकिन इस बार रमा देवी को टिकट नहीं मिला है। साथ ही शिवहर लोकसभा सीट जेडीयू को दे दी गई है। जेडीयू की ओर से बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद यहां से चुनाव लड़ रही हैं।

 
राधा मोहन सिंह के लिए मांगेंगे वोट
 वहीं पूर्वी चंपारण में बीजेपी के कद्दावर नेता राधा मोहन सिंह फिर से चुनावी मैदान में हैं। लगातार यहां से चुनाव जीत रहे हैं। बीजेपी ने एक बार फिर से उन पर ही भरोसा जताया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्वी चंपारण के रक्सौल में जनसभा कर उनके लिए आज वोट मांगेंगे। इन दोनों सीटों पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है। एनडीए के सभी दिग्गज पांचवें और छठे चरण के साथ ही सातवें चरण के लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनाव प्रचार में लग गए हैं।

Tags - Bihar newsNitish kumarLoksabha election 2024lovely anandRadha mohan singh