logo

शर्मनाक : कोचिंग सेंटर के संचालक ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

rape5.jpg

मुजफ्फरपुर: 

दुनिया में गुरु को भगवान के ऊपर का दर्जा दिया गया है लेकिन मुजफ्फरपुर(Muzffarpur) के एक शिक्षक ने मानवता को शर्मसार करने वाला काम किया है। जहां एक इंटर की छात्रा के साथ उसके ही शिक्षक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना को कई दिनों तक अंजाम दिया गया। मामला संज्ञान में तब आया जब लड़की प्रेग्नेंट हुई। लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस(Bihar Police) घटना की जांच में लगी है।

पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज
पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। शिक्षक के करतूत से पीड़िता इतनी परेशान हो गई कि उसे पढ़ाई छोड़कर रिश्तेदार के घर जाना पड़ा। महिला थाना पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज किया। पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें रेप की धारा लगायी गई है। मामले में कोचिंग संचालक, क्वेक समेत तीन युवकों को आरोपी बनाया गया है।

जान से मारने की धमकी दी
बता दें कि पीड़िता की उम्र महज 17 साल है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कोंचिग को टीचर और दो अन्य लोग ने उसके साथ हैवानियत किया जब उसने उसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर लड़की ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और रिश्तेदार के घर चली गई। फिर एक दिन लड़की दवाई लेने दुकान पर गई जहां उसका टीचर उसे जबरदस्ती अपने कमरे में ले गया और उसके दुष्कर्म किया। लड़की पढाई-लिखाई छोड़ घर चली गई। वहां जाकर उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो गई है। प्रेगनेंसी की रिपोर्ट आते ही परिजनों के होश उड़ गए, जिसके बाद गांव में कई दिनों तक पंचायत हुई।