logo

4 अप्रैल को पूर्णिया से पर्चा दाखिल करेंगे कांग्रेस के पप्पू यादव, RJD ने बीमा भारती को दिया है टिकट

pappu_yadav_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क, पूर्णिया:
बिहार के पूर्णिया सीट पर कांग्रेस और राजद के बीच खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है।  जहां सीट शेयरिंग में पूर्णिया राजद के खाते में गया है, वहीं अब पप्पू यादव ने कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। पप्पू यादव ने कहा है कि वो 4 अप्रैल को कांग्रेस के सिंबल पर पूर्णिया से नामांकन कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो पूर्णिया लोकसभा सीट पर बिहार में घमासान देखने को मिलेगा। बता दें कि पप्पू यादव ने साफ तौर पर कहा है कि वो किसी भी हाल में पूर्णिया सीट को नहीं छोड़ने वाले हैं। उन्होंने कहा था कि सुसाइड कर लूंगा लेकिन, पूर्णिया नहीं छोडूंगा। 


हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी- पप्पू
पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उनका सपना बिहार के सभी 40 सीटों पर कांग्रेस का झंडा बुलंद करना है और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना है। 4 अप्रैल को पप्पू पूर्णिया से कांग्रेस के सिंबल पर नामांकन करेंगे। वे पूर्णिया से फ्रेंडली फाइट करेंगे। पप्पू यादव ने कहा कि हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी। कांग्रेस का झंडा ही पूर्णिया में रहेगा। मेरे जीवन के मरने-जीने का एक ही संकल्प है कि कांग्रेस के नेतृत्व में बिहार की 40 सीटों पर जीत दर्ज करना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के झंडे से ना मुझे कोई अलग कर सकता है और ना ही मैं अलग होऊंगा।


RJD ने बीमा भारती को दिया है टिकट
गौरतलब है कि बिहार में शुक्रवार को महागठबंधन में जो सीट शेयरिंग हुई है इसके अनुसार, पूर्णिया लोकसभा सीट राजद के खाते में चली गई है। आरजेडी ने यहां से बीमा भारती को मैदान में उतारा है। साफ है कि सीट बंटवारा अगर सबसे बड़ा झटका किसी के लगा है तो वो हैं जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय करने वाले पप्पू यादव। पप्पू यादव इंडिया अलायंस के सीट बंटवारे से आहत हैं और पूर्णिया से ही लड़ने पर अब भी अड़े होने के संकेत दे रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि सीमांचल कोसी जीतकर,देश में कांग्रेस सरकार बनाएंगे। पूर्णिया में कांग्रेस का झंडा लहराएंगे,राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - loksabha election 2024pappu yadavPurnia loksabha