logo

9 हजार की खातिर दोस्त का कत्ल, हाथ-पैर बांधकर गाड़ा शव; साक्ष्य मिटाने को डाला नमक

मपदूह2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के पटना में युवक ने महज 9 हजार रुपये की खातिर दोस्त का कत्ल कर दिया। मामला पटना के नौबतपुर का है। मृतक की पहचान छोटू के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस ने हत्यारोपी अजीत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को नौबतपुर के तिवारी चक गांव स्थित निजायी बगीचे से छोटू का शव बरामद किया है। बरामदगी के समय छोटू का हाथ-पैर बंधा हुआ था। गड्ढे में काफी सारा नमक डाला गया था। हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है।पुलिस ने छोटू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

5 लोगों के साथ की हत्या

हत्यारोपी अजीत पर आरोप है कि स्मैक के लिए पैसे के विवाद में उसने अपने 5 साथियों के साथ मिलकर गला दबाकर छोटू की हत्या कर दी और शव को गाड़ दिया। मृतक अभिषेक शर्मा उर्फ छोटू परसा गांव निवासी कुणाल शर्मा का बेटा था। 4 भाई बहनों में सबसे छोटा अभि,ेक क्लास 9वीं का छात्र था। गौरतलब है कि छोटू 11 जनवरी से ही लापता था। मां मुन्मनी देवी ने 11 जनवरी को ही बेटे के अपहहरण का आरोप लगाकर अजीत कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने अजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

9 हजार के लिए हुई थी कहासुनी
अजीत ने इकबालिया बयान में पुलिस को बताया कि 6 जनवरी को वह छोटू को अपनी बाइक से बगीचे में लाया था यहीं 9 हजार रुपये को लेकर उसकी छोटू से कहासुनी हो गई। इसी दौरान उसने साथी चीकू, अमित, सिंकू, चिंता और साधू के साथ मिलकर छोटू की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि पहले हमने शव को बगीचे में ही तालाब में फेंका था लेकिन 11 जनवरी को हमें पता चला कि शव पानी से बाहर आ गया है। तब 12 जनवरी को उसे बगीचे में ही जमीन खोदकर दफना दिया।