logo

इतना बच्चा कोई पैदा करता है क्या?...परिवारवाद पर बयान देते हुए लालू परिवार पर ये क्या बोल गए नीतीश

nitish_lalu.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के लेकर ताबातोड़ प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को नीतीश कटिहार में सभा करने पहुंचे। जहां परिवारवाद पर बोलते-बोलते नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा कह दिया जिसपर बवाल कट गया। परिवारवाद पर नीतीश द्वारा दिए बयान पर आरजेडी ने सीएम को लपेटे में ले लिया। एक के बाद एक नेता लगातार एक्स पर पोस्ट कर अपनी आपत्ति जता रहे हैं। 


खुद हटे तो बीवी को सीएम बना दिया
सीएम नीतीश ने इशारों में चुटकी लेते हुए कहा कि इतना बच्चा कोई पैदा करता है क्या? पहले खुद हटे तो बीवी को सीएम बना दिया, अब आजकल बच्चों को लगा रहे। पैदा तो बहुत किया, इतने बच्चे कोई पैदा करता है क्या? अपनी दो बेटी और दो बेटों को राजनीति में लगा दिया है। उनका बेटा बोलता रहता कि मैंने नौकरी दी है। उसने क्या किया है नौकरी हमने दी है। हमने 10 लाख कहा है तो अगले साल तक 10 लाख से ज्यादा लोगों को देंगे। राजद ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया। मुसलमानों का वोट लेने के लिए ठगने का काम जरूर किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार मिलकर काम कर रही है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाने के लिए लोग एनडीए प्रत्याशी को जिताने का काम करें।


सीमांचल पर एनडीए का है खास फोकस
गौरतलब है कि बिहार में यह दूसरा चरण एनडीए के लिए काफी अहम है। एनडीए का सीमांचल पर खास फोकस है। महागठबंधन के किले को ध्वस्त करने के लिए बीजेपी ने तमाम बड़े नेताओं को मैदान में उतारने का फैसला लिया है। 16 अप्रैल को प्रधानमंत्री ने सीमांचल में सभा की। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार (20 अप्रैल) को कटिहार में सभा किया। इसके बाद आज (21 अप्रैल) को गृहमंत्री अमित शाह कटिहार में विशाल महासभा करने वाले हैं। वहीं पहले चरण में देशभर में बिहार में हुए सबसे कम वोटिंग ने भी एनडीए की टेंशन बढ़ा दी है। बता दें कि दूसरे चरण में बिहार में पांच सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इनमें बांका,किशनगंज,कटिहार,पूर्णिया और भागलपुर शामिल है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Bihar newslalu yadavnitish kumartejaswai yadav