logo

BIHAR : राजस्‍व अधिकारी के आवास पर EOU की रेड, कई महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेज जब्‍त 

pic.jpg

अररिया:
बिहार के अररिया में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने राजस्‍व अधिकारी के आवास पर छापेमारी की है। भरगामा में नियुक्‍त राजस्‍व पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह के आवास पर छापा मारा है। सूत्रों से पता चला है कि छापा मारने वाली टीम ने राजस्‍व अधिकारी के आवास से कई महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेज जब्‍त किए हैं। 


हाईप्रोफाइल गिरफ्तारियां भी की गई हैं
माना जा रहा है कि यह रेड बिहार लोकसेवा आयोग प्रश्‍नपत्र लीक मामले में की गई है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है कि राजस्‍व अधिकारी के आवास पर छापेमारी क्‍यों की गई। बता दें कि बीपीएससी पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई की टीम प्रदेश के कई हिस्‍सों में लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में कुछ हाईप्रोफाइल गिरफ्तारियां भी की गई हैं।


रानीगंज में किराये के मकान में रहते है राजस्‍व पदाधिकारी 
बताया जाता है कि रेड डालने वाली टीम ने तकरीबन 20 से 25 मिनट तक उनके आवास की तलाशी ली। कई महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेज जब्‍त करने के बाद वहां से टीम निकल गई। सूत्रों की मानें तो राजस्‍व पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह के आवास से ईओयू की टीम ने पैन कार्ड, बैंक पासबुक और क्‍वेश्‍चन पेपर जब्‍त किया है। संभावना जताई जा रही है कि यह छापेमारी बीपीएससी पेपर लीक मामले में की गई है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। भरगामा में नियुक्‍त राजस्‍व पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह रानीगंज में किराये के मकान में रहते है। शनिवार को अचानक से उनके आवास पर ईओयू की टीम पहुंच गई।