logo

14 साल की बेटी के अफेयर की चर्चा सुन भड़का पिता, कुल्हाड़ी से मारकर कर दी हत्या

crime30.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के मुंगेर जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से एक 14 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा कि नशे में धुत पिता ने ही बेटी की हत्या की है। हत्या के बाद पिता ने शव को घर में छिपाकर रखा था। रात में शव को ठिकाने लगाने की तैयारी थी। उससे पहले ही इसकी सूचना पुलिस को लग गई। आरोपी पिता मौके से फरार हो गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 


सिर के पिछले हिस्से पर वार किया
जानकारी के मुताबिक मुफ्फसिल थाना पुलिस को यह सूचना मिली थी कि मुबारकचक नटवा टोली निवासी मोहम्मद बहाल ने शराब के नशे में बीती रात अपनी 14 वर्षीया बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा बच्ची की मौत हो चुकी है। उसके सिर के पिछले हिस्से से खून बह रहा था। मृतक की मां खुशबू परवीन ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराबी है और पेशे से सपेरा है। गांव के कुछ लोगों ने बहाल से बेटी के बारे में शिकायत की थी। मृतका की मां ने कहा, पड़ोस के युवक से बेटी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बात को लेकर मेरे पति ने सिर पर धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। हालांकि पहले मृतका की कभी पुलिस को बता रही थी कि हैंडपंप से पानी भरने के दौरान मिर्गी आने से गिरकर मौत हो गई। कभी कुछ और बहाना बना रही थी। लगातार बयान बदलने के बाद पुलिस ने एक न सुनी और शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस को देखकर भागा चाचा
बच्ची की मां ने बताया कि गांव वालों की बातों को सुनकर पति काफी गुस्से में थे। शाम को जब घर आए तो नशे में धुत थे। घर आते ही बेटी के साथ मारपीट करने लगे। किसी वजनदार चीज से उसने बेटी के सिर के पिछले हिस्से में हमला कर दिया। इससे बेटी की मौत हो गयी। पुलिस जब वहां पहुंची तो बच्ची की मौत हो चुकी है। पुलिस को देखकर एक व्यक्ति वहां से भाग निकला, जो मो. बहाल का चचेरा भाई था। 

Tags - Bihar news Bihar news Bihar latest news Bihar recent news Bihar update Munger news daughter's murder in Munger