logo

बिहार : तड़पाकर मत मारो पापा...जहर दे दो! ऑनर किलिंग का खौफनाक ऑडियो आया सामने

new-project-4_16534565191.jpg

दरभंगा:
बिहार के दरभंगा जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पिता ने ही बेटी की जान ले ली। मृतक का नाम आफरीन है। आफरीन की उम्र 20 साल थी। वारदात का खुलासा ऑडियो मैसेज से हुआ। ऑडियो मैसेज से पता चला कि आफरीन की ऑनर किलिंग हुई थी। ऑडियो मैसेज आफरीन ने खुद रिकॅाड करके अपनी छोटी बहन को भेजा था। 6 मिनट 23 सेकेंड के इस ऑडियो में आफरीन अपने पापा से खुद की जिंदगी की गुहार लगा रही है।


जिन्दगी की भीख मांग रही थी आफरीन

उस ऑडियो में आफरीन अपने पिता से अपनी जिन्दगी की भीख मांग रही थी। वो कहती है..मैं आपकी बेटी हूं पापा। छोड़ दीजिए। माफ कर दीजिए। अल्लाह के नाम पर रहम करिए। फिर वो चिल्लाने लगती है, लेकिन उसके पिता उसका गला दबाते रहते हैं। वो कहती रही ऐसे तड़पा-तड़पाकर मत मारो पापा, जहर देकर मार दो...दर्द हो रहा है लेकिन वो नहीं माने वो चिल्लाती रही और 6 मिनट 23 सेकेंड के बाद उसकी आवाज कहीं गुम हो गई।


15 अप्रैल को हुई थी लापता
मामले की पूरी जानकारी  देते हुए बता दें कि 15 अप्रैल को आफरीन कहीं दिख नहीं रही थी जिसके बाद मां ने उसकी खोज शुरू की। 16 अप्रैल को पिता मोहम्मद उस्मान ने ग्रामीणों और परिवार के सदस्यों को उसके लापता होने की बात बताई। दूसरे दिन आफरीन की लाश गांव के पास एक तालाब में मिली। सभी डूबने से मौत की आशंका जता रहे थे, लेकिन उसकी ऑनर किलिंग हुई थी। उसके पिता उस्मान ने उसी हत्या कर उसे तालाब के पास छोड़ दिया।  

दादा के उम्र के आदमी से करवाना चाहते थे शादी
मां ने बताया कि बेटी की शादी बाप-दादा के उम्र के आदमी से तय कर दी थी। वो पढ़ना चाहती थी। आगे बढ़ना चाहती थी। उसके पिता को ये मंजूर नहीं था। वो उसकी वहीं शादी करना चाहते थे। इसके बाद उसके पिता ने उसकी हत्या कर दी। और लाश को तालाब में फेंक दिया।