logo

पिता ने बेटी का गला दबाया और मक्के के खेत में फेंक दिया, वजह जानकर आपको यकीन नहीं होगा

father_kill.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 
बिहार के दरभंगा जिले के हायाघाट थानाक्षेत्र के रसूलपुर गांव से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बता दें कि पुलिस को 25 मार्च को लगभग 18 साल की एक लड़की का शव मक्के के खेत में मिला था। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पूरी कहानी सामने आ गई। 

घास काटने गई महिलाओं ने देखा शव
बताया जा रहा कि  घास काटने गई गांव की महिलाओं ने जब शव को देखा तो उनके होश उड़ गए। खबर गांव में फैली तो इसकी जानकारी पुलिस को भी की गई। हालांकि, तब तक शव की पहचान यास्मीन के रूप में हो चुकी थी। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक यास्मीन 22 मार्च से लापता थी लेकिन यास्मीन के परिवार ने इसकी सूचना किसी भी थाने में नहीं दी थी। मृतक यास्मीन की हत्या को ऑनर किलिंग बताया गया है।


परिजनों की ये हरकत पुलिस को खटकी
लापता होने के बाद 3 दिन तक पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। इसी वजह से पुलिस को शक हुआ और जांच की पहली भनक परिवार वालों को लगी। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और मृतक के परिजनों के साथ-साथ गांव के कुछ लोगों से पूछताछ की, जिसमें मृतक लड़की के एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग बात भी सामने आई। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो मृतक के पिता मोहम्मद नासिर ने पुलिस  के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोप में हत्यारे पिता मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार कर लिया।


पिता ने बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली
इस हत्याकांड की पूरी जानकारी खुद दरभंगा सिटी एसपी शुभम आर्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को दी। एसपी ने बताया कि मोहम्मद नासिर की बेटी यास्मीन का एक लड़के से अवैध संबंध था। इस कारण मोहम्मद नासिर परेशान रहता था। जब लोगों ने उससे अपनी बेटी की हरकतों की शिकायत की तो वह बेचैन हो गया और आखिरकार मोहम्मद नासिर ने अपने हाथों से अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को घर के बगल में मकई के खेत में फेंक दिया। दरभंगा पुलिस ने बेटी की हत्या के मामले में हत्यारे पिता मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags - BIHAR NEWScrime news