logo

अजब-गजब : शादी करके पत्नी को ऑर्केस्ट्रा में नचाने लगा, गर्भवती हुई तो चौथी शादी की फिराक में था शातिर

kjkpoolpol.jpg

बेतियाः
बिहार के पश्‍च‍िम चंपारण में एक रंगबाज आशिक ने पहले ही 3 शादियां कर ली और जब तीसरी पत्नी गर्भवती हो गयी तो चौथी शादी के फिराक में था। इसी बीच तीसरी पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। दरअसल मुजफ्फरपुर की एक लड़की को पहले तो आरोपी ने अपने प्यार के जाल में फंसाया। फिर उसे आर्केस्ट्रा में नाचने को मजबूर किया। पीड़िता का कहना है कि वो इसी तरह लड़कियों को फंसाता है और फिर उनसे ऑर्केस्ट्रा में डांस करवाता है। इससे पहले वो तीन शादियां कर चुका है। 


गर्भपात कराने का दवाब 
बताते चलें कि शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आर्केस्ट्रा संचालक ने शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण किया। मामले में पीडि़त युवती शिकारपुर थाने में पहुंचकर न्याय की गुहार की। 2 साल पहले युवक उसके गांव गया था और शादी का झांसा देकर नरकटियागंज लाया। यहां पर एक मंदिर में शादी रचाने के बाद गोखुला ले गया और आर्केस्ट्रा में नचवाने लगा। इस बीच वो गर्भवती हो गई तो उस पर गर्भपात कराने का दबाव बनाया। जब युवती ने गर्भपात कराने से इंकारर की तो जान से मारने का प्रयास किया। 


चौथी शादी के फिराक में है 
पीडि़त युवती का आरोप है कि आरोपित पहले से तीन शादियां कर चुका है। जब वह गर्भवती हुई तो अब उसको छोड़ कर चौथी शादी रचाने के चक्कर में हैं। उधर, एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। इसकी जांच करा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।