logo

900 रुपये की खातिर 12 साल के बच्चे को मारकर पेड़ से टांग दिया, बिहार में शर्मनाक वारदात

bihar_muzaffarpur.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मुजफ्फरपुर में 900 रुपए के खातिर एक 12 साल के बच्चे ही हत्या का मामला सामने आय़ा है। जानकारी के अनुसार चोरी के आरोप में मासूम की हत्या कर उसे पेड़ कर टांग दिया गया। मृत बच्चे की पहचान विवेक कुमार के तौर पर हुई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू हो गई है। 


पिता ने पैसे वापस करने की बात कही थी
मामला मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना क्षेत्र के दुबियाही गांव  की है। ग्रामीणों का कहना है कि पास के ही पोखरैरा गांव से एक व्यक्ति के घर से पैसे चुराए थे। इस बात के स्वीकार उसने पंचायत के सामने किया था। जिसके बाद उसके पिता ने पंचायत में कहा था कि वह पैसे लौटा देंगे। लेकिन उसी रात विवेक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। अगली सुबह विवेक का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक बच्चे की मां संगीता देवी ने रुपये चोरी के मामले में हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया था। 


FSL टीम भी कर रही जांच 
इस मामले पर एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि एक बच्चे का शव बरामद किया गया है। घटना स्थल पर से FSL टीम भी जांच कर रही हैं और नमूनों को संकलित किया जा  रहा है। परिजन के बयान पर शिकायत दर्ज कर ली गई है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags - bihar newsBihar news in Hindicrime newsmurder news