logo

BIHAR : पूर्व राजद विधायक अरुण यादव ने किया आत्मसमर्पण, नाबालिग के रेप मामले में कई महीनों से थे फरार

rjd_vidhyak.jpg

आरा:
राजद के पूर्व राजद विधायक अरुण यादव ने शनिवार को आरा स्थित पॉक्सो कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। नाबालिग के रेप मामले में अरूण यादव पिछले कई महीनों से फरार चल रहे थे। जिसके बाद उन्होंने शनिवार को आत्मसमर्पण किया है। पुलिस लगातार उनकी तालाशी में जुटी थी। बता दें कि वे बिहार के संदेश विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे है।

विधायक के खिलाफ 13 गंभीर केस
उन्होंने शनिवार को आरा कोर्ट में ,एडीज-6 की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। अरुण यादव ने आत्मसमर्पण इतना गुप्त तरीके से किया कि किसी को कानों कान तक खबर नहीं लगी।बता दें कि 19 जुलाई 2019 को उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस केस में दो नामजद आरोपी बनाए गए थे। अनुसंधान में विधायक समेत चार का नाम आया था। इसमें केवल विधायक अरुण यादव ही है जो पिछले तीन साल से फरार चल रहे थे। पुलिस के मुताबिक पूर्व विधायक अरूण यादव के विरुद्ध अभी तक रंगदारी, हत्या और आर्म्स एक्ट समेत अन्य मामलों से जुड़े 13 गंभीर केस मिले हैं।

18 जुलाई 2019 को पीड़िता पटना से भागकर आरा आई थी
बताया जा रहा है कि 18 जुलाई, 2019 को पीड़िता पटना के सेक्स रैकेट संचालकों के चंगुल से भाग कर आरा आई थी। इसके बाद पीड़िता के भाई ने नगर थाने में आवेदन देकर अनिता देवी तथा संजीत कुमार उर्फ छोटू के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में नगर थाना में कांड संख्या 340/19, तथा पॉक्सो में कांड संख्या 47/19 दर्ज हुआ था। पीड़िता के 164 के पहले बयान में मनरेगा के इंजीनियर अमरेश कुमार तथा संजय कुमार उर्फ जीजा को आरोपित किया गया। जबकि 164 के दूसरे बयान में आरजेडी के पूर्व विधायक अरुण यादव आरोपित हुए थे।