logo

भागलपुर : प्रेमिका के बुलाने पर मिलने गया युवक हुआ था लापता, अब मिली लाश

bhagalpur1.jpg

भागलपुर:

बीते 12 अगस्त से लापता 2 भाइयों की मौत हो चुकी है। उनमें से एक नीरज का शव बरामद कर लिया गया है। गोविंदा की तलाश जारी है। गौरतलब है कि बिहार के भागलपुर के रहने वाले नीरज और गोविंदा बीते 12 अगस्त से ही लापता थे। कहलगांव में एक पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक मिली थी लेकिन दोनों भाइयों का कुछ अता-पता नहीं था। बता दें कि प्रेम-प्रसंग को लेकर दोनों की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। मृतक नीरज का एक शादीशुदा लड़की से अफेयर था। 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक नीरज का शव बहुत बुरी स्थिति में बरामद किया गया है। उसके सिर का पिछला हिस्सा मछलियां खा गई हैं। दरअसल, नीरज और गोविंदा के परिजनों ने बताया था कि जिस दिन दोनों भाई लापता हुए, उसके पहले नीरज को उसकी प्रेमिका ने 17 फोन कॉल किए थे। विवाहिता, नीरज को उसके पहले भी कई बार फोन कर चुकी थी लेकिन वो नहीं जा रहा था। घटना वाले दिन भी नीरज को प्रेमिका का फोन आया और वो अपने चचेरे भाई को लेकर मोटरसाइकिल से चला गया था। 
बच्चों के घर लौट कर नहीं आने पर परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही पुलिस (Bihar Police) मामले की छानबीन में लगी थी। वहीं परिजनों में हड़कंप मचा है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रेमिका समेत पूरा परिवार का पता नहीं चल पाया है।

12 तारीख से ही लापता हैं दोनों भाई
परिजनों ने बताया कि नीरज का आमापुर गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ अफेयर था लेकिन उसकी शादी किसी से हो गई। इसके बाद भी दोनों मिलते थे। युवती नीरज को पिछले कई दिनों से फोन कर बुला रही थी, लेकिन वो नहीं जा रहा था। 12 तारीख को भी उसका फोन आया और रात में नीरज अपने चचेरे गोविंद के साथ मोटरसाइकिल से निकल गया। 14 अगस्त को उनकी मोटरसाइकिल कहलगांव के एक पेट्रोल पंप के पास मिली। दोनों भाई लापता थे। अब एक की लाश मिली। 

प्रेमिका के परिजनों पर लगा है आरोप
परिजनों ने बताया कि शादी के बाद भी दोनों के मिलने से लड़की के घरवाले और ससुराल वाले नाराज रहते थे। नीरज के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को उन लोगों ने ही गायब किया है। 6 दिनों से घर के 2 जवान बेटों का कुछ अता-पता नहीं है। परिजनों को अनहोनी का डर सता रहा है। पुलिस-प्रशासन से अपने बेटे की फोटो दिखाकर सकुशल वापसी की मांग कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि युवती ने 17 बार कॉल कर नीरज को मिलने बुलाया था।