logo

बिहार : प्रेमिका ने की किसी और से शादी से नाराज प्रेमी ने किया फोटो और लव लेटर वायरल, हुआ खौफनाक अंजाम

nawada_1.jpg

नवादा :
बिहार के नवादा जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। मामला जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव का है। यहां प्रेमिका के शादी से नाराज प्रेमी ने उसकी फोटो और लव लेटर वायरल कर दिया। लड़के के इस करतूत से आक्रोशित लड़की के पिता और पति ने प्रेमी की हत्या कर दी। 

इस वजह से कर दी गई हत्या
मरने वाले का नाम सुनील कुमार था और वह 24 वर्ष का था। दरअसल लड़की और लड़के के बीच तय हुआ था कि शादी के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को जारी रखेंगे, लेकिन प्रेमिका इस बात से मुकर गई। जिससे नाराज होकर प्रेमी ने अश्लील फोटो और लेटर वायरल कर दिए थे।

6 तस्वीर और 4 पेज का लव लेटर वायरल किया 
मामले को लेकर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि लड़की के पिता विजय पंडित और दामाद जितेंद्र पंडित को गिरफ्तार किया गया है। सुनील की गर्लफ्रेंड की शादी 9 मई को बनिया बीघा के जितेंद्र पंडित के साथ हुई थी। प्रेमी सुनील कुमार का 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान लड़की के पिता ने 9 मई को गोविंदपुर क्षेत्र के बनिया बीघा में बेटी की शादी करवा दी। 
इसके बाद प्रेमी ने 6 तस्वीर और 4 पेज का लव लेटर वायरल कर दिया। गुस्से में आकर ससुर और दामाद ने शनिवार को देर रात युवक को पकड़ा और पहले उसकी जमकर पीटाई की इतने में भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी। और शव को रोड के किनारे फेंक फरार हो गए।