logo

गोपालगंज : पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 4 युवक-युवतियां गिरफ्तार

sex_racket1.jpg

गोपालगंज:
गोपालगंज  पुलिस (Bihar Police) ने सेक्स रैकेट का का खुलासा किया है। शहर में गेस्ट हाउस चलाने के नाम पर देहव्यपार के कालेधंधे का काम किया जा रहा था। जिसका पुलिस ने भंडाफोर किया है। पुलिस ने इस कार्रवाई में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।


4 लोग गिरफ्तार 
मामला नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मोड़ स्थित जय माता दी गेस्ट हाउस की है। जहां गेस्ट हाउस के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस को डायल 112 पर सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस पूरे दलबल के साथ वहां छापेमारी के लिए पहुंची। मौके से गेस्ट हाउस के संचालक समेत दो युवतियां और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।
बाहर से आते थे लड़के-लड़कियां
इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। यहां ज्यादातर बाहर से लड़के-लड़कियां आया करते थे। उन्होंने बताया कि यहां के एक कमरे की कीमत 1500 से 2000 तक है। इतना ही नहीं इस गेस्ट में कई बदमाश युवक भी आया करते थे जो हमारे इलाके की लड़कियों को गंदी नजर से देखते थे। इससे ही परेशान होकर किसी व्यक्ति ने 112 डायल कर शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस द्वारा छापेमारी की गई।

कई अहम खुलासे की संभावना
मामले की जांच कर रहे एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि जय माता दी गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है, जिसके बाद गेस्ट हाउस में छापेमारी की गई थी। वहां से दो युवक और दो युवतियों के साथ गेस्ट हाउस के संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।