logo

Bihar : ड्यूटी के लिए घर से निकले होमगार्ड जवान को ट्रक से कुचला, मौके पर ही मौत.. परिजनों ने किया सड़क जाम 

21_11_2021-dead_body_of_missing_childern_222259101.jpg


जहानाबाद:

 बिहार के जहानाबाद जिले में शुक्रवार को सड़क हादसे में होमगार्ड जवान की मौत हो गई. घटना जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र के चहकापर गांव के समीप की है .मिली जानकारी अनुसार जिले में एनएच-83 पर तेज रफ्तार पिकअप ने साइकिल सवार होमगार्ड जवान को रौंद दिया। जिसके बाद उनकी  मौत हो गई। आपको बता दें कि , घटना से नाराज परिजनों ने शव को सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के पास एनएच-83 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया।

 

परिजनों ने सड़क जाम कर दिया

नजरूबिगहा गांव निवासी मिथलेश यादव  जब शुक्रवार को  अपनी साइकिल से ड्यूटी करने जिला मुख्यालय आ रहे थे। इसी दौरान चहकापर गांव के समीप तेज रफ्तार पिकअप ने  उनको रौंद दिया, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन फानन में मिथलेश यादव को  सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजन भड़क गए और शव के साथ एनएच-83 को जाम कर दिया। 

पुलिस ने समझाया बुझाया

दरअसल ,पुलिस के द्वारा  बाद में  मामला सुलझाने  के बाद लोग शांत हुए और  सड़क के जाम को समाप्त कराया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस अधिकारी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल  भेज दिया गया  है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। साथ ही मृतक के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार मदद दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।