logo

भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, हाईवा से टकराई कार; 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत

car_bhagalpur.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भागलपुर के नवगछिया में शुक्रवार अहले सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की अहले सुबह करीब 4 बजे तीनों एक कार से अपने घर भागलपुर के लिए निकले थे। घर जाने के दौरान उनकी कार हादवा से टकरा गई। कार की स्पीड इतनी थी कि गाड़ी की छत उड़ गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों की मदद से कार से निकाला। 


पूर्णिया में NH के किनारे एक ढाबा चलाते थे
मृतकों की पहचान नवगछिया के भवानीपुर निवासी सनोज यादव (30) केपिस्टन यादव (32) और खगड़िया निवासी प्रभाकर यादव (28) के रूप में की गई है। तीनों दोस्त थे और पूर्णिया में NH के किनारे एक ढाबा चलाते थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुबह करीब साढ़े 3 बजे बहुत तेज आवाज हुई। सबने कहा कि टायर फटा है, लेकिन मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक्सीडेंट हुआ है। गाड़ी में 3 लोग थे, जिनकी हादसे के बाद मौत हो गई थी।


कार ने खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी 
 प्रत्यक्षदर्शी सुजय ने बताया कि कार ने खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी थी। लोगों ने गोपालपुर थाना को सूचना दी। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी को अस्पताल लेकर चली गई। सुजय का पास ही में लाइन होटल है।

Tags - Bihar newsaccident newsbhagalpur news