logo

CM नीतीश के लिए 'हम' का बुद्धि–शुद्धि यज्ञ, मांझी पर बयान से मचा है बवाल

hawan.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार विधानसभा शीतकालिन सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जीतन राम मांझी पर भड़क गए थे। जिसे लेकर हम पार्टी में काफी आक्रोश है। सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार भी बुद्धि खराब हो गई है। इसे लेकर गोपालगंज में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार की बुद्धि-शुद्धि को लेकर हवन कराया है। इस हवन पूजा में भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। पूजा में शामिल दलित कार्यकर्ताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी के खिलाफ अपशब्द कहा है। इसे लेकर नीतीश कुमार को मांझी से माफी मांगनी होगी। अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।


नीतीश कुमार बुद्धि खराब 
हवन करवा रहे पंडित जीतू तिवरी ने कहा कि नीतीश कुमार की बुद्धि-शुद्धि को लेकर विशेष पूजा का आयोजन किया गया है। शायद इससे उनका दिमाग ठीक हो जाए। पार्टी के जिलाघ्यक्ष पंकज तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार ने सीएम नीतीश इन दिनों बयान दे रहे हैं उससे प्रतीत होता है कि उनकी बुद्धि खराब हो गई है। पहले महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया। उसके बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर सदन में ही उखड़ गए। उन्होंने अमर्यादित बयान देकर पूरे दलित समाज का अपमान किया है। 


सीएम नीतीश ने मांझी को क्या कहा..
जानकारी हो कि बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में गुरुवार ( 9 नवंबर) को जब जीतन राम मांझी आरक्षण बिल पर चर्चा के दौरान अपनी बात रख रहें थे। उस वक्त नीतीश ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और तू- तड़ाक पर उतर गए। नीतीश कुमार ने कहा कि ये आदमी को कोई आइडिया नहीं है। इसको हमने मुख्यमंत्री बना दिया है। दो महीने के अंदर ही मेरे पार्टी के लोगों ने कह दिया कि इसे हटाइए। ये गड़बड़ है। इसके बाद हम मुख्यमंत्री बने। कहता रहता है ये मुख्यमंत्री था...ये मेरी मूर्खता से सीएम बना। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N