logo

बिहार में कोई शर्ट के ऊपर गंजी पहन ले, तो लोग उसे जमीनी नेता मानने लगते हैं- प्रशांत किशोर ने किस पर कसा तंज 

prashant15.jpeg

पटना 

जन सुराज के मुखिया प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में कोई नेता अगर शर्ट के ऊपर गंजी पहन ले तो लोग उसे जमीनी नेता मानने लगते हैं। प्रशांत ने आगे कहा, तेजस्वी यादव जैसे नेता अगर देश को नई दिशा देने लगेंगे तो देश का कोई भला होने वाला नहीं है। इसके बावजूद तेजस्वी यादव को मेरी शुभकामनाएं हैं। तेजस्वी के मां-बाप बिहार में मुख्यमंत्री रहे और तेजस्वी खुद उपमुख्यमंत्री रहे, बिहार को तो उन्होंने दिशाहीन कर दिया। बिहार की जनता ने अगर तेजस्वी को जिम्मेदारी दी है तो बिहार में कुछ विभागों की दशा ठीक कर दें।


तेजस्वी को ये सलाह दी   

प्रशांत किशोर ने आगे कहा, तेजस्वी बिहार में अस्पतालों की दशा सुधार दें। बिहार में सड़कों की दशा सुधार दें।  बिहार में ग्रामीण कार्य मंत्रालय में आने वाले नालियों-गलियों की दशा सुधार दें। देश में उनके लिए दशा की बात करना ठीक ऐसा ही है जैसे अंग्रेजी में एक कहावत है "Punching above your weight"। मतलब उनके कद से बहुत बड़ी बात है। उन्हें अपनी बात करनी चाहिए। ऐसी बात करने वालों को बड़बोलापन कहा जाता है। बिहार में लोगों को इस चीज की बहुत आदत है। 

तेजस्वी को विषय का ज्ञान नहीं
प्रशांत ने आगे कहा, तेजस्वी यादव को न भाषा का ज्ञान है न विषय का ज्ञान है। लेकिन टिप्पणी करनी होगी तो बैठ कर इजराइल और फिलिस्तीन पर करेंगे। बिहार में गरीब बच्चों के शरीर पर कपड़ा नहीं है, खाने के लिए खाना नहीं है, रोजगार नहीं है लेकिन टिप्पणी ये कर रहे हैं कि गाजा में क्या हो रहा है। यहां पर नेताओं को भी ऐसी आदत लग गई है। बेवकूफ़ी को यहां पर नेताओं ने जमीनी हकीकत मान लिया है। ऊलजलूल बात करने वालों को समाज के लोग जमीनी नेता मानते हैं, जिसको न भाषा का ज्ञान है, न विषय का ज्ञान है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Prashant Kishorbihartejaswi yadawrjd