logo

BIHAR : प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, प्रेमिका के सामने खूंटे से बांधकर पीटा

WhatsApp_Image_2022-06-13_at_3_07_32_AM.jpeg

अररिया:
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक को खूटें से बाधकर रखा गया है। जहां आसपास सारे ग्रामीण बैठे हैं। वहीं एक दूसरा युवक उस खूटीं से बंधे युवक को पीट रहा है। यह मामला फुलकाहा थाना क्षेत्र के अचरा गांव के लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 11 का है। जहां इस घटना को अंजाम दिया जा रहा है।


 गांव की विवाहित को भगाने का आरोप
खूंटे से बांधा युवक चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा है कि मैं निर्दोष हूं। मैने कुछ नहीं किया है। मुझे छोड़ दो। इतने पर भी किसी को उसपर दया नहीं आई। कोई उसके बचाव के लिए आगे नहीं आया। दरअसल, उस युवक पर आरोप है कि उसने गांव की एक विवाहित को भगाने की कोशिश की है। ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने पंचायत बुलाई।पंच के सामने सारी बात रखी गई। जिसके बाद पंच ने युवक को दोषी मानते हुए खूंटे से बांधकर पिटाई करने की सजा सुनाई। जिसे देखने सैकड़ों ग्रामीण जुट गए।  यहां तक की विवाहिता भी युवक को पिटाई खाते चुपचाप देखती रही।


युवक ने ही अपनी बाइक से उसे फुलकाहा बाजार पर छोड़ा 
बता दें कि विवाहित की शादी डेढ़ महीने पहले बबुआन में हुई थी। बीते गुरुवार को वह अपने मायके लौट आई। ग्रामीणों का आरोप है कि युवक ने ही अपनी बाइक से उसे फुलकाहा बाजार पर छोड़ा था। इसी से गुस्साए ग्रामीणों ने पंचायत कर युवक को ये तालिबानी सजा सुनाई और उसे खूंटे से बांधकर पिटाई की।