logo

NAWADA : 4 बच्चों ने कोल्ड ड्रिंक समझ पी लिया बैटरी का पानी, एक की मौत

WhatsApp_Image_2022-06-12_at_1_33_02_AM.jpeg


नवादा:
नवादा के सीतामढ़ी से एक दुखद घटना सामने आई है। सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के मुड़गढ़वा गांव में शनिवार को 4 बच्चों ने खेलने के दौरान ऑटो में रखे बैटरी के पानी को कोल्ड ड्रिंक समझकर पी लिया। जिसके बाद शनिवार रात 1 की मौत हो गई और बाकी 3 की हालत गंभीर है।  इस घटना के बाद परिवार के साथ ही इलाके में भी मातम है।


कोल्ड ड्रिंक समझकर बैटरी के पानी को पी लिया
कोल्ड ड्रिंक समझकर बैटरी के पानी को पीने के बाद चारों की हालत गंभीर थी। उन चार बच्चों की पहचान रोशन कुमार और दिलखुश कुमार, पुनीत कुमार औऱ रोहित कुमार के रूप में हुई है। चारों का इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा था। जिसमें राजीव कुमार की पुत्र रोशन कुमार की मौत हो गई है। वहीं राजीव कुमार के दूसरे बेटे दिलखुश कुमार का पीएमसीएच पटना में इलाज चल रहा है। इसके अलावा राजीव कुमार के भाई पिंटू कुमार के बेटे पुनीत कुमार औऱ अशोक यादव के बेटे रोहित कुमार की तबीयत ठीक होने के बाद अस्पताल में छुट्टी दे दी गई।


13 जून को होना का मुंडन
परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को ही रोशन कुमार एवं दिलखुश कुमार का पटना के गंगा घाट से मुंडन करवा कर वापस आए थे। वहीं इस समारोह में शामिल होने के लिए सभी लोग घर पर आए थे।सोमवार यानि 13 जून को गया के मंदिर में दोनों बच्चे को मुंडन करवाना था।