logo

सीवान : बच्चे ने सोते हुए वीडियो बनाया मास्साब को गुस्सा आया, बंद कमरे में कर दी धुनाई 

WhatsApp_Image_2022-06-09_at_1_31_02_AM.jpeg

सीवान:
सीवान के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के छितौली बाजार से एक खबर सामने आई है जिसने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। पिछले दिनों मास्टर साहब पढ़ने के बजाय क्लास में सो रहे थे। इस घटना का किसी बच्चे ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जब इस वायरल वीडियो की बात मास्टर साहब को पता चली तो उन्होंने उस बच्चे की बंद कमरे में जबरदस्त धुनाई की।  जब इसका पता पीड़ित के परिजनों को लगा तो उन्होंने जोरदार बवाल किया। पूरा मामला थाना क्षेत्र के छितौली बाजार पर स्थित करतार कोचिंग सेंटर का है।


कमरे में बंद कर की धुनाई 
दरअसल, पिछले दिनों करतार कोचिंग सेंटर के एक शिक्षक का सोते हुए वीडियो किसी विद्यार्थी ने चुपके से बना के वायरल कर दिया था। इस वायरल वीडियो के बारे में जैसे ही शिक्षक को जानकारी मिली तो बच्चों को कोचिंग में बुलाकर कमरे में बंद कर जबर्दस्त धुनाई कर दी। शिक्षा के मंदिर के भीतर बंद कमरे में छात्र की पिटाई की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। इसके बाद इस मामले ने उग्र रूप धारण कर लिया। शिक्षक के खिलाफ भड़के भड़के लोगों ने आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जोरदार बवाल काटा।


थाने में पूछताछ जारी
शिक्षक के होते विवाद के खबर जब पुलिस तक पहुंची। पुलिसवाले  पूरे दलबल के साथ वहां पहुंचे। पुलिस के पहुंचने के बावजूद भी लोगों पर कोई खासा प्रभाव नहीं पड़ा। जिसके बाद पुलिस की टीम को लोगों को खदेरना पड़ गया। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने में पूछताछ कर रहीं है।


सोने के चेन तथा सोने के ब्रेसलेट छीन लिए
औरंगाबाद गांव निवासी नंद जी प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार गुप्ता ने गोरेयाकोठी थाने में कोचिंग संचालक कुदरत अंसारी तथा अफजाल अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में बताया है कि दोनों लोग मुझसे कुछ पूछने के लिए कोचिंग केंद्र पर बुलाया था। जब हम कोचिंग सेंटर पर पहुंचे तो दोनों शिक्षक समेत 10 अन्य लोगों ने और की जबरदस्त पिटाई की। इस दौरान सभी लोगों ने 55 हजार के सोने के चेन तथा सोने के ब्रेसलेट छीन लिए।