logo

लाल रंग का सूटकेस खुलते ही उड़ गये पुलिस वालों के होश, 50 लाख कैश के साथ शख्स गिरफ्तार

50.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
राजधानी के पटना जंक्शन स्थित प्लेटफार्म नंबर 1 से आरपीएफ की टीम ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से उतरे एक व्यक्ति से 50 लाख रुपये से भरा एक सूटकेस जब्त किया है। उस शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि सूटकेस में पैसा है लेकिन उसने यह नहीं बताया कि इसमें कितना पैसा है, जिसके बाद इसकी सूचना जीआरपी और आयकर विभाग को दी गई।

 
जब सूटकेस को खोला गया तो उसमें 50 लाख रुपये कैश मिला है। बजरंग ठाकुर नाम के शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला शनिवार की देर रात का है। पूछताछ में पता चला कि यह पैसा झारखंड के कोयला कारोबारी पवन ठाकुर का है। वहीं पटना में किसी व्यक्ति को यह डिलीवरी देनी थी। फिलहाल आरपीएफ की टीम और आयकर विभाग की टीम ने पवन ठाकुर से भी जवाब मांगा है। जवाब नहीं मिलने पर मामला दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। 


क्या बोली रेलवे पुलिस?

पटना आरपीएफ की टीम ने बताया कि पुलिस प्लेटफार्म नंबर एक पर गश्ती कर रही थी, तभी हमारी नजर एक व्यक्ति पर पड़ी। उसके पास लाल रंग का सूटकेस था। जिसके बाद वह व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने उसे पकड़ा और नए चमचमाते लाल रंग के सूटकेस को जब खोला गया तो उसमें से 50 लाख रुपये बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है, जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

Tags - Coal businessman 50 lakhs Coal businessman Jharkhand Pawan Thakur 50 lakhs Pawan Thakur Patna Railway Station