logo

जेपी नड्डा आज बिहार में, भागलपुर, खगड़िया और झंझारपुर में भरेंगे हुंकार

jp_nadda8.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार आ रहे हैं। नड्डा बिहार में आज एक साथ भागलपुर,खगड़िया या झंझारपुर की जनता को साधेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज 6 घंटे बिहार की धरती पर रहेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के तारीख की घोषणा के बाद जेपी नड्डा का यह पहला बिहार दौरा है। नड्डा के आने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। उनके आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। गौरतलब है कि भागलपुर में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग है। वहीं खगड़िया और झंझारपुर में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा।


तीन लोकसभा क्षेत्र को साधेंगे नड्डा
गौरतलब है कि सुबह 10:40 मिनट पर जेपी नड्डा पटना एयरपोर्ट पहुंचे। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वहां से नड्डा सीधे सड़क मार्ग से भागलपुर के लिए रवाना होंगे। जहां दोपहर 12:30 बजे भागलपुर के सैडिस कंपाउंड में चुनाव प्रचार करेंगे। दोपहर 02:00 बजे खगड़िया के भगवान हाई स्कूल, गोगरी जमालपुर, में सभी आयोजित है। दोपहर 03:55 बजे मधुबनी के राज मैदान, राजनगर में जेपी नड्डा हुंकार भरेंगे। 


तीनों सीटों पर बीजेपी नहीं लड़ रही चुनाव
दिलचस्प बात यह है कि जेपी नड्डा बुधवार को जिन तीन सीटों पर रैलियां करने जा रहे हैं, वहां बीजेपी सीधे तौर पर चुनाव नहीं लड़ रही है। भागलपुर से बीजेपी की सहयोगी जेडीयू से अजय मंडल चुनावी मैदान में हैं। झंझारपुर से भी जेडीयू से रामप्रीत मंडल चुनाव लड़ रहे हैं। खगड़िया से लोजपा रामविलास से राजेश वर्मा कैंडिडेट हैं। जेपी नड्डा तीनों सीटों पर अपने सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते हुए नजर आएंगे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - loksabha election 2024Bihar newsJP NaddaBJPNDA