logo

बिहार : आबरू की खातिर ट्रेन के आगे कूदी लड़की, CO की ज्यादती की वजह से गंवाया पैर

WhatsApp_Image_2022-06-07_at_1_31_54_AM.jpeg

बेगूसराय:
बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपनी इज्जत बचाने के लिए ट्रेन के आगे छलांग लगी दी। इस घटना के बाद वह जिंदा तो बच गई लेकिन कई दिनों तक अस्पताल में बेहोश पड़ी रही। इस घटना में पीड़िता ने अपनी एक पैर खो दिया। जब लड़की को होश आया और पुलिस ने उसका बयान लिया जिसके बाद कटिहार जिले में कार्यरत प्रखंड के सीओ इन्द्र देव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की कारवाई में लगी है। 


 पीड़िता ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

पीड़िता ने बयान में बताया कि वह सीओ इन्द्र देव के घर रसोईया का काम करती है। बता दें कि यह पूरा मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव का है। कटिहार जिले में कार्यरत प्रखंड के सीओ इन्द्र देव राम 25 मई को दुलारपुर अपने घर पर ही थे जहां पीड़िता रसोई में खाना बना रही थी। उसी वक्त सीओ रसोई में आए। जहां उन्होंने छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने किसी तरह वहां से भागी और खुद को बचाया। भागते-भागते वह तेघड़ा स्टेशन के पास ट्रेन के आगे जाकर छलांग लगा दी।


आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज 
पीड़िता के बयान पर सीओ इन्द्र देव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। तेघड़ा थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दुलारपुर पंचायत के पूर्व मुखिया सुमन देवी और उसके पति कटिहार जिले में कार्यरत सीओ इंद्रदेव राम पर छेड़खानी, दुष्कर्म का प्रयास और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। तेघड़ा पुलिस ने सीओ पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में आरोपी सीओ से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन नहीं लग रहा है।