logo

BIHAR : सियासी हलचल के बीच पटना पधारेंगे लालू, हो सकती है बड़ी घोषणा 

laluyadavincar-1637645802.jpg

पटना:
बिहार की में जारी सियासी उथल-पुथल के बीच बुधवार को लालू यादव पटना आएंगे। सूत्रों के हिसाब से आरजेडी सुप्रीमो की फ्लाइट शाम 6 बजे दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरेगी। लालू यादव के स्वागत में राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय के दोनों फाटक खोल दिए गए हैं।  वहीं तेजस्वी की ताजपोशी को लेकर राजद में मांग तेज हो गई है। 


 शिवानंद तिवारी की बड़ी मांग 
आरजेडी नेता  शिवानंद तिवारी ने लालू यादव से बड़ी मांग की है। शिवानंद तिवारी ने कहा है कि अब राजद की पूरी बागडोर  तेजस्वी को सौंप दिया जाए। हालांकि, तेजस्वी यादव की ओर से इस मुद्दे पर कुछ कहा नहीं गया है। वहीं शिवानंद तिवारी की मांग के साथ ही तेजस्वी यादव के पक्ष में लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने तेजस्वी का पक्ष लिया है।


तप की ताप में तपकर औघड़ सा निखरा तपस्वी :रोहिणी
रोहिणी ने  तेजस्वी की ओर से किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हए कहा है कि तप की ताप में तपकर औघड़ सा निखरा तपस्वी, तेजस्वी- तेजस्वी, जब-जब वो हुंकार भरे, दुश्मन हाहाकार करे, अराजकता और पाप का, निर्मम हो संहार करे, जो न्योछावर देश-प्रदेश पे ये वो यशस्वी, तेजस्वी-तेजस्वी, जनसेवा का गरलपान कर है शिव- सा ओजस्वी, तेजस्वी तेजस्वी तेजस्वी तेजस्वी।


चुनें जा सकते है राज्यसभा की दो सीटों के उम्मीदवार
राज्यसभा की दो सीटों के लिए राजद पिछले दो दिनों से मंथन कर रहा है जिसपर आरजेडी सुप्रीमो आज फैसला सुना सकते है। जहां एक तरफ मीसा भारती का नाम कन्फर्म है। वहीं कहा जा रहा है कि दूसरा नाम कोई अल्पसंख्यक चेहरा आरजेडी के ओर से आगे किया जा सकता है। 


तेजस्वी और नीतीश की मुलाकात
इससे पहले नीतीश कुमार के आवास पर तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात हुई थी। जिसने कई नई उम्मीदों को जन्म दिया है। बता दें कि जातिगत जनगणना को लेकर पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश कुमार से मिलने एक अणे मार्ग गए थे जहां बंद कमरे में नीतीश और तेजस्वी के बीच लगभग एक घंटे मुलाकात हुई।