logo

BIHAR : पीएम के वजन कम करने वाली सलाह को तेजस्वी ने लिया सीरियस,  खूब बहा रहे हैं पसीना

workout_tejaswai.jpg

पटना:
लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी (Tejashwai yadav) यादव इन दिनों खूब पसीना बहाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजस्वी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नेता प्रतिपक्ष पिता लालू यादव की फेवरेट जीप को खिंचते हुए दिख रहे हैं। पिछले दिनों उनका क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सामने आया था। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendre Modi) ने बिहार दौरे (Bihar Tour) के दौरान मंच से उतरते वक्त तेजस्वी को वेट कम करने की सलाह दी थी। इन दोनों वीडियो को लोग उसी से जोड़कर देख रहे हैं।

राष्ट्रीये जनता दल के ट्वीटर हैंडल से जारी किया गया वीडियो  
राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तेजस्वी लालू यादव की फेवरेट जीप को खिंचते हुए दिख रहे हैं। इसमें उन्होंने लिखा है, उसे गुमाँ है कि हमारी उड़ान कुछ कम है हमें यक़ीं है कि ये आसमान कुछ कम है।

कुछ दिनों पहले क्रिकेट खेलते वीडियो आया था सामने
तेजस्वी (RJD Leader Tejashwi yadav ) के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि उन्होंने पीएम मोदी की सलाह के बाद तेजस्वी अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने लगे हैं। कुछ दिन पहले तेजस्वी ने क्रिकेट खेलने का अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि खेल हो या जिंदगी हमेशा जीत के लिए खेलना चाहिए। उस पोस्ट में तेजस्वी ने लिखा था, “बहुत दिनों के बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाने की खुशी मिली। यह तब अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, कुक, स्वीपर, माली और देखभाल करने वाले आपके साथी हों और आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों।”


पीएम मोदी ने दी थी सलाह

बता दें पीएम मोदी विधानसभा के शताब्दी कार्यक्रम में भाग लेने बिहार आए थे। इस दौरान स्टेज से उतरते वक्त उन्होंने तेजस्वी को वेट कम करने की सलाह दी थी