logo

'पवन सिंह को राजा की तरह जिताकर सांसद बनाएं...',काराकाट की जनता से खेसारी लाल की अपील

keshari_pawan.jpg

द फॉलोअप डेस्क
काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह के पक्ष में आज भोजपुरी के चर्चित गायक व अभिनेता खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के पक्ष में पचार किया। इस दौरान उन्होंने जनता से पवन सिंह के पक्ष में वोट की अपील की। खेसारी लाल यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पवन सिंह को राजा की तरह जिताकर सांसद बनाएं। जबतक धरती रहेगी तब तक काराकाट का नाम रहेगा।


जीतने के बाद संसद में भी पवन सिंह गरजेंगे- खेसारी
खेसारी लाल ने कहा कि "पवन सिंह इसलिए जरूरी हैं कि पवन आपकी आवाज हैं। सिर्फ चुनाव में नहीं बल्कि जीतने के बाद संसद में भी पवन सिंह गरजेंगे। अगर आपलोग चाहते हैं कि पांच साल नहीं बल्कि जब तक धरती रहे तब तक काराकाट का नाम रहे तो पवन सिंह को राजा की तरह जिताकर सांसद बनाइये।" बता दें कि रैली के दौरान पवन भैया जिंदाबाद, खेसारी लाल यादव जिंदाबाद, जय पवन तय पवन के नारे भी लगाए गए। 


1 जून को होगा मतदान 
गौरतलब है कि काराकाट लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान होना है। नडीए ने यहां से चुनावी मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को मैदान में उतारा है। इंडिया गठबंधन से राजाराम कुशवाहा चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं। बतौर निर्दलीय इन दोनों उम्मीदवारों को पवन सिंह कड़ी टक्कर दे रहे हैं।


 

Tags - Pawan singhKhesari Lal Yadavkarakat loksabha seatloksabha election 2024