logo

बिहार के गांव-देहात में ना कांग्रेस का झंडा दिखा, ना कोई कार्यकर्ता और ना कार्यक्रम- प्रशांत किशोर 

PRASHANT_(2)24.jpeg

पटना

जनसुराज के मुखिया प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के गांव-देहात में ना कांग्रेस का झंडा दिखा, ना कोई कार्यकर्ता और ना कार्यक्रम। लोकसभा चुनाव के कारण देश की सियासत गरमाई हुई है। इस पर जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने पत्रकारों के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब किसको कौन सी जिम्मेदारी कौन सा दल दे रहा है ये तो दलों की अपनी समझ है। RJD की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव और जगदानंद बाबू पर है। अब ये पद उन्हें क्यों दिए ये तो RJD वालें बता सकते हैं। कांग्रेस वाले बता सकते हैं कि वो बिहार में क्या करना चाहती है? 

कांग्रेस गांव-देहात में नहीं दिखी
जहां तक मेरा सवाल है तो मैं बिहार में हूं और इसी राज्य में पदयात्रा कर रहा हूं। जहां तक कांग्रेस का सवाल है और कांग्रेस के संदर्भ में मुझसे सवाल का जवाब चाह रहे हैं तो हमको बिहार में कांग्रेस कहीं गांव-देहात में नहीं दिखी। मैं पिछले 17 महीने से पदयात्रा कर रहा हूं मुझे ना कहीं कांग्रेस दिखा ना कांग्रेस का झंडा दिखा। कहा, ना ही कोई कार्यकर्ता दिखा न ही कोई कार्यक्रम दिखा। इसके बावजूद कांग्रेस बहुत बड़ी पार्टी है। अगर बिहार में कोई प्रयास कर रही है तो अच्छा है। 

नीतीश कुमार के बारे में ये कहा
एक अन्य मुलाकात में प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी के पास इतना पैसा नहीं कि वो मुझे दे सकें। किशोर ने कहा, आज जो टीवी पर राजनीतिक दलों के नेता बयानबाज बने हुए हैं उनके आकाओं के आका बैठकर हमसे सलाह लेते रहे हैं कि हम कैसे चुनाव लड़ें। उनकी बातों पर जवाब देकर उनको जरूरत से ज्यादा सम्मान देना नहीं चाहता। जहां तक बात दूसरे-तीसरे मोर्चे की हो रही है तो आप इतनी समझ रखिए कि कोई दल या मोर्चा अगर मैं बनाऊंगा तो वही एक मोर्चा बिहार में बचेगा।  कोई दूसरा दल नहीं बचेगा।

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Prashant Kishorcongressbihar news