logo

10 लाख रुपए नगद और एक कट्ठा जमीन के लिए नवविवाहित की हत्या, शव को बालू में दफनाया

dead_body31.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पटना में दहेज दानवों ने दहेज के लिए एक नवविवाहित की हत्या कर दी। इसके बाद महिला को बालू में दफन कर दिया। फिर फरार हो गए। मिली ने आज महिला का शव बालू घाट से बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व. रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई। पुलिस का कहना है मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। वहीं फरार पति और ससुरालवालों की तलाशी कर रही है। 


10 लाख रुपए नगद और एक कट्ठा जमीन के लिए ले ली जान 
 जानकारी के अनुसार बिहटा के श्रीरामपुर निवासी रमेश राय की बेटी सोनी कुमारी का विवाह 2 वर्ष पूर्व बिहटा गांव के ही धीरज कुमार के साथ हुआ था। परिवार वाले लोगों ने आरोप लगाया है कि  शादी के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा सोनी कुमारी के साथ मारपीट की जाती थी। सोनी कुमारी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सोनी के पति धीरज कुमार एवं उनके सास और ससुर शादी के बाद से ही 10 लाख रुपए नगद और एक कट्ठा जमीन की मांग कर रहे थे। मृतका सोनी को इनकार करने पर उसके साथ मारपीट करते थे। 


पंचायत से भी नहीं बनी बात 
पैसा और जमीन नहीं देने के कारण सोनी कुमारी को ससुराल वाले अक्सर प्रताड़ित करते थे। इस बीच कई दिनों तक उसे भूखे-प्यासे रखकर उसके साथ मारपीट करते थे। कई बार सोनी कुमारी ने इसकी शिकायत अपने परिवार के लोगों से की। शिकायत मिलने के बाद परिवार वालों ने ससुराल वालों को इस मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हुई। इस बीच मंगलवार को सोनी के भाई ने थाने में जाकर उसके गायब होने की रिपोर्ट लिखाई। इसके साथ ही हत्या की आशंका जताई। जांच के बाद सोनी का शव बालू घाट से बरामद किया गया। परिजनों को जानकारी मिली कि सोनी की हत्या के बाद उसके शव को बालू घाट में छुपा दिया गया है। इस खबर के बाद सोनी के घर में कोहराम मच गया। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsCrime news