logo

लुटेरी दुल्हन : शादी के महज 7 दिन बाद ही ससुराल से पैसे और गहनें लूटकर दुल्हन फरार 

WhatsApp_Image_2022-05-17_at_11_50_33_PM.jpeg

गया:

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। इसी बीच बिहार के गया जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मामला गया के चाकंद का है जहां एक दुल्हन ने शादी के महज 7 दिन बाद ससुराल वालों को बेहोश कर नगद पैसे और गहनें लेकर भाग निकली। लुटेरी दुल्हन ने ससुराल वालों के खाने में नशे की दवा मिलाकर उन्हें सुला दिया और खुद नै-दो ग्यारा हो गई। 


अलमारी में रखे गहने और कैश गायब
 दरअसल 16 मई सोमवार की रात सभी लोग खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे। मंगलवार 17 मई की सुबह अचानक से घर में बर्तन के गिरने की जोर से आई आवाज आई तो घर के एक सदस्य की नींद खुली। उसने देखा कि घर का मेन गेट खुला पड़ा है। उसे आश्चर्य हुआ। इस बीच उसकी नजर नई नवेली बहू के कमरे पर पड़ी तो देखा बहु का दरवाजा भी खुला पड़ा है और घर के अन्य सदस्य बेहोश पड़े हुए हैं। उस सदस्य ने सबको जगाया और नई बहू की खोज शुरू की । इसी बीच उन्होने देखा कि बहू के साथ-साथ अलमारी में रखे गहने और कैश भी गायब है। जब बहु कहीं नहीं मिली तब जाकर मंगलवार को थाने में केस दर्ज कराया। चांकद थानेदार मृत्युंजय कुमार ने बताया कि इस मामले में लिखित शिकायत आई है। लड़का-लड़की पक्ष के लोगों को बुधवार की सुबह बुलाया गया है। उनसे पूछताछ के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


9 मई को हुई थी शादी
बता दें कि गत 9 मई को चाकंद स्टेशन निवासी विजय प्रसाद ने अपने बड़े बेटे उदय कुमार की शादी गया शहर के कटारी हिल मुहल्ले के पिंटू प्रसाद की बेटी से बड़े धूमधाम से करवाई थी।  शादी शहर के पिपरपांती के मैरिज हॉल में सम्पन्न हुई थी। इसके बाद वर-वधु दोनों चाकंद आ गए। 11 मई को चाकंद में रिसेप्शन  हुआ। इसके बाद बहू अपने मायके चली गई थी, लेकिन वह 15 को वापस अपने ससुराल को आ गई थी।